• पुलिस ने छात्रा को जलाने वाले पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के पिंडरई में नाबालिग छात्रा पर केरोसिन डालकर जलाने वाले पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। ...

    पुलिस ने छात्रा को जलाने वाले पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया

     

       पुलिस ने छात्रा को जलाने वाले पर  हत्या का मुकदमा दर्ज किया 

    बैतूल।  मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के पिंडरई में नाबालिग छात्रा पर केरोसिन डालकर जलाने वाले पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी डी एस बघेल ने आज बताया 25 सितंबर को पिंडरई निवासी हरी नागले की कक्षा 12 वीं में पढ़ने वाली पुत्री डाली गांव के मुंहबोले चाचा धनराज बिहारे के घर पर गई थी। धनराज ने डॉली को भोजन बनाने के लिए कहा। डाली ने भोजन बनाने से इंकार कर दिया।


    इस बात पर धनराज ने उसके ऊपर केरोसिन डाल दिया और आग लगा दी। आग लगने से डाली चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली। इसके बाद धनराज ने उसके ऊपर पानी डाला और आग बुझा दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डाली के पिता को दी। इसके बाद डाली को उपचार के लिए मुलताई के सरकारी अस्पताल में लाया। वहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां पर डाली ने अपने बयान में धनराज द्वारा केरोसिन डालकर जलाने की बात कही। डाली की उपचार के दौरान डाली की मौत हो गई है। पुलिस ने धनराज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।  

अपनी राय दें