• कांग्रेस में बादल विरोधी ताकतों का स्वागत: अमरिंदर

    राजा सांसी। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की बेहतरी के लिए सभी बादल विरोधी ताकतों को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दिया है।...

    कांग्रेस में बादल विरोधी ताकतों का  स्वागत: अमरिंदर

     

    कांग्रेस में बादल विरोधी ताकतों का  स्वागत: अमरिंदर 

    राजा सांसी।  पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की बेहतरी के लिए सभी बादल विरोधी ताकतों को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी के कांग्रेस में विलय की संभावनाओं के बारे पत्रकारों के सवालाें का जवाब देते हुए कैप्टन सिंह ने कहा कि न सिर्फ सिद्धू, बल्कि वे सभी जो पंजाब की शासन प्रणाली के प्रति वचनबद्ध हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी से संबंध रखते हों, उनका बिना किसी शर्त के कांग्रेस में स्वागत है।

    कैप्टन सिंह ने कहा है कि हर कोई जो दिल से पंजाब के लोगों का हित चाहता है और बगैर किसी शर्त कांग्रेस के मूल्यों को मानने के लिए तैयार है, हमारे पास आ सकता है और हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले बादल विरोधी ताकतों का एकजुट होना पंजाब की बेहतरी का मार्ग प्रशस्त करेगा।

    बादलों ने राज्य को पूरी तरह से बदहाल स्थिति में पहुंचा दिया है और अकाली शासन में पंजाब सिर्फ पिछड़ा ही है। उन्होंने राज्य को अकाली सरकार द्वारा बनाये गये इन हालातों से बाहर निकलने हेतु ऐसी सभी ताकतों को कांग्रेस के प्लेटफार्म पर एकत्र होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य की भलाई हेतु और यहां सकारात्मक शासन प्रणाली कायम करने के लिए काम करने को तैयार सभी लोगों का कांग्रेस में स्वागत हैं।


    हम पहले ही राज्य में कांग्रेस के पक्ष में मजबूत लहर देख चुके हैं जिसके कारण अलग-अलग पार्टियों के कई नेता कांग्रेस में शामिल होने के लिए प्रेरित हो रहे हैं। कैप्टन सिंह ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालातों से निराश कई सियासी पार्टियों के लोग कांग्रेस में शामिल होने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि यह साकारात्मक सोच है, जो आगामी दिनों एवं सप्ताह में समान विचारधारा वाले लोगों के लिए कांग्रेस रास्ते खोलेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी पार्टी संगठन को शामिल करने से पहले उनके आवेदन पर पार्टी सख्त नियमों के आधार पर सावधानीपूर्वक विचार करेगी। इस दौरान जो कांग्रेस की संस्कृति से विचार रखते हैं और अनुशासनात्मक तरीके से काम करने के लिए तैयार हैं उसे ही पार्टी में शामिल किया जाएगा।

    आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की पंजाब में संभावनाओं बारे एक सवाल के जवाब में उन्होंने आप को अपराधियों की पार्टी करार दिया और कहा कि आप पार्टी पंजाब को अपने विशेष हितों के लिए इस्तेमाल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि आप के कुशासन को झेल रही दिल्ली में अपना गंदा खेल खेलने के बाद ये अब पंजाब में भी वह सब कुछ करना चाहते हैं।

    लेकिन आप की साजिश का पंजाब के लोगों में पहले ही भंडाफोड़ हो चुका है। कैप्टन सिंह ने कहा आप नेताओं के यौन अपराध व अन्य गुनाह किसी से छिपे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग समझदार हैं कि वे अच्छाई और बुराई के मध्य फर्क जानते है और चुनावों के दौरान राज्य को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।  

अपनी राय दें