• भाजपा नेता महादयी जल विवाद पर फडनवीस के तरीके से प्रभावित

    बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के नेता अदालत के बाहर महादयी नदी विवाद को सुलझाने के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस के तरीके से प्रभावित हैं। ...

    भाजपा नेता महादयी जल विवाद पर फडनवीस  के तरीके से प्रभावित

     

    भाजपा नेता महादयी जल विवाद पर फडनवीस  के तरीके से प्रभावित

    बेंगलुरु।  कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के नेता अदालत के बाहर महादयी नदी विवाद को सुलझाने के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस के तरीके से प्रभावित हैं। केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार, भाजपा सांसद प्रहलाद जोशी और  शेट्टार ने कल मुंबई में  फडनवीस से मुलाकात की और उन्हें कर्नाटक के बेलागावी, धारवाड, गडग और बेल्लारी जिले में सूखाग्रस्त इलाकों को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए महादयी विवाद को तुरंत हल करने की जरुरत के बारे में बताया।


    इस लंबित मुद्दे के हल के लिए तीनों राज्यों को बातचीत का महादयी न्यायाधिकरण के सुझाव पर फडनवीस ने 21 अक्टूबर को मुंबई में सबसे पहले तीनाें मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।  शेट्टार ने कहा कि भाजपा नेताओं ने श्री फडनवीस से इस मुद्दे पर बातचीत के लिए आधार तैयार करने के लिए बातचीत की और इसमें कोई राजनीति शामिल नहीं है।

    भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी महादयी और कावेरी जल विवाद को हल करने के लिए कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का पूरा समर्थन करेगी और उन्हें उम्मीद है कि तीनों मुख्यमंत्रियों की 21 अक्टूबर की बैठक का सकारात्मक परिणाम निकले।  

अपनी राय दें