• आरक्षक के सीने के आरपार हुई गोली

    अम्बिकापुर। सूरजपुर जिला के भटगांव थाना में सोमवार की दोपहर हथियारों की साफ-सफाई करने के दौरान शस्त्रागार में गोली चल गई। ...

    आरक्षक के सीने के आरपार हुई गोली
    आरक्षक के सीने के आरपार हुई गोली

    अम्बिकापुर। सूरजपुर जिला के भटगांव थाना में सोमवार की दोपहर हथियारों की साफ-सफाई करने के दौरान शस्त्रागार में गोली चल गई। गोली एक आरक्षक के सीने के आर-पार हो गई। गंभीर आरक्षक को आनन-फानन में अम्बिकापुर जीवन ज्योति अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी स्थिति को देखते हुये सेना के हेलीकॉप्टर में रायपुर ले जाया गया। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों का अस्पताल में जमावड़ा लगा रहा।

    गोली किस प्रकार व किस परिस्थिति में चली यह फिलहाल एक सवाल बना हुआ है। बहरहाल अधिकारियों का यह कहना है कि साफ-सफाई के दौरान यह हादसा हुआ।  जानकारी के मुताबिक दोपहर एक बजे भटगांव थाना में पदस्थ आरक्षक अजय टोप्पो, प्रधान आरक्षक राम प्रसाद सिंह, दीपक एक्का के साथ थाना के शस्त्रागार में दशहरा पर्व के अवसर पर पिस्टल व राईफलों की साफ-सफाई कर रहा था।


    बताया जा रहा है कि इसी दौरान नाइन एमएम की पिस्टल बॉक्स में रख वह रख रहा था। अचानक ट्रिगर में लगा धागा टेबल या फिर किसी अन्य स्थान में फंस जाने से ट्रिगर दब गया। ट्रिगर दबने से गोली चली और आरक्षक अजय टोप्पो के सीने के आर-पार हो गई। 

     

अपनी राय दें