• मां दुर्गा को चढ़ाया कॉपी-पेन

    रायगढ़। युवा संकल्प सामाजिक संगठन हमेसा अपने कामो से चर्चा में रहता है। विगत दिनों भगवान गणेश के पंडालों में युवा संकल्प अनोखा पहल कार्यक्रम के अंतर्गत युवा संकल्पियों द्वारा गणेश पंडालो में कॉपी और पेन चढ़ाया गया था फिर उस चढ़ाये कॉपी पेन को जरुरत मंद बच्चों को दिया गया था । ...

    मां दुर्गा को चढ़ाया कॉपी-पेन
    मां दुर्गा को चढ़ाया कॉपी-पेन 

    रायगढ़। युवा संकल्प सामाजिक संगठन हमेसा अपने कामो से चर्चा में रहता है। विगत दिनों भगवान गणेश के पंडालों में युवा संकल्प अनोखा पहल कार्यक्रम के अंतर्गत युवा संकल्पियों द्वारा गणेश पंडालो में कॉपी और पेन चढ़ाया गया था फिर उस चढ़ाये कॉपी पेन को जरुरत मंद बच्चों को दिया गया था ।  युवा संकल्प माँ दुर्गा के पंडालो में नवमी के दिन कॉपी और पेन चढ़ाया गया बाद में उसे जरूरत मंद बच्चों को दिया जायेगा।

    युवा संकल्प अध्यक्ष कौशल गोस्वामी के नेतृत्व में इस कार्य को किया गया जिसकी शुरुआत चक्रधर नगर लाल किला पंडाल से किया गया तत्पश्चात रेल्वे स्टेशन पंडाल में माता रानी को कॉपी पेन चढ़ाया गया। गंज स्थित पंडाल डिज्नी लैंड में भी माता जी को कॉपी और पेन चढ़ाया गया एवं शहर के कई और छोटे बड़े दुर्गा पंडालो में चढ़ाया गया।


    युवा संकल्प अनोखा पहल कार्यक्रम का एक खासियत यह भी है की कॉपी पेन चढाने के अलावा लोगो को जागरूक किया गया की आप कुछ ऐसा कार्य करे की किसी जरूरत मंद को लाभ हो सके। नारियल, फल, फूल, माला, मिठाई, एवं पैसा तो सब चढ़ाते है जिसका लाभ शायद ही किसी को होता है तो क्यों न हम किसी जरुरत मंद बच्चों को लाभ दिला दे।

    युवा संकल्प के इस अनोखे पहल में उपस्थित सुजीत लहरे, बानू खूंटे, शरद शर्मा, दिलराज दिलीप सिंह, डिकेश उपाध्याय,  दिवाकर मिश्रा, रितेश सिंह, अविनाश चौहान, विष्णु कुशवाहा, नेत्रानंद, हरि गोस्वामी, संदीप, दीपक, विक्की, अनिल यादव,विनय दुबे, संजय मिरी, सौरभ चौहान, बबलू, अजय माहिलाने, नितिन देवांगन, सुनील गुप्ता, मुन्ना सिंह एवं अन्य युवा संकल्पी उपस्थित थे।

अपनी राय दें