• कानपुर में कल अमित शाह करेंगे रैली को सम्बोधित

    कानपुर। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कल धम्म यात्रा की समाप्ति पर कानपुर में रैली करेंगे। छह महीने से चल रही इस यात्रा में ज्यादातर बौद्ध भिक्षु और दलित वर्ग के लोग शामिल थे।...

    कानपुर में कल अमित शाह करेंगे रैली को सम्बोधित
     कानपुर में कल अमित शाह करेंगे रैली को सम्बोधित 

    कानपुर। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कल धम्म यात्रा की समाप्ति पर कानपुर में रैली करेंगे। छह महीने से चल रही इस यात्रा में ज्यादातर बौद्ध भिक्षु और दलित वर्ग के लोग शामिल थे। इस यात्रा का पहले लखनऊ में अंतिम पडाव था लेकिन पार्टी ने अब इसे कानपुर में कर दिया । भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि श्री शाह कानपुर के बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में रैली को सम्बोधित करेंगे।

    रैली में प्रदेश भर से लोगों को आमंत्रित किया गया है। यात्रा का स्वागत  शाह द्वारा दो महीने पहले आगरा में किया जाना था लेकिन उस दौरान हुई तेज वर्षा के कारण कार्यक्रम टाल दिया गया था। भाजपा अध्यक्ष कल सुबह लखनऊ पहुंचेगे और यहां से सीधे रैली स्थल रवाना हो जायेंगे। उनका रैली को सम्बोधित करने का कार्यक्रम करीब 12 बजे है।


    वह तीन बजे तक लखनऊ वापस आ जायेंगे ।पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शाम करीब नौ बजे दिल्ली वापस चले जायेंगे। श्री शाह श्री मोदी की आगरा ,झांसी और सहारनपुर में प्रस्तावित रैलियों के बारे में भी पदाधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे । वह पांच नवम्बर से राज्य के चार स्थानों से शुरु होने वाली परिवर्तन यात्रा के बारे में भी पदाधिकारियों से बात करेंगे।

    इस बीच 87वर्षीय बौद्ध भिक्षु विरियो ने प्रदेश भर में धम्म यात्रा के जरिये बौद्धों और दलितों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को समर्थन देने की अपील की। पचास बौद्ध भिक्षुओं के साथ श्री विरियों ने साठ सभायें की और सात हजार से अधिक लोगों से प्रतिदिन मुलाकात की ।   

अपनी राय दें