• गोंडा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान भाजपा ने दिया धरना

    गोंडा । उत्तर प्रदेश के गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुई हिंसा मे गिरफ्तार किये गये लोगों की रिहाई और दोषियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने धरना दिया।...

    गोंडा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान भाजपा ने दिया धरना
    गोंडा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान भाजपा ने दिया धरना

    गोंडा ।  उत्तर प्रदेश के गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुई हिंसा मे गिरफ्तार किये गये लोगों की रिहाई और दोषियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने धरना दिया। कैसरगंज में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ,गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ,कटरा के विधायक बावन सिंह ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली का घेराव कर धरना दिया।

    अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि कल मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई पत्थरबाजी और तोड़फोड़ को लेकर पुलिस ने 150 अज्ञात और 42 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस सिलसिले में जुलूस मे शामिल 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। सांसद बृजभूषण शरण सिंह के अनुसार ,जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन और पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के आश्वासन पर लगभग आठ घंटे के बाद धरना समाप्त हुआ।


    उधर ,मुस्लिम शिया और सुन्नी समुदाय ने असुरक्षा महसूस करने का हवाला देते हुये ताजिया न रख कर मोहर्रम का बहिष्कार किया। नगर मे स्थिति तनावपूर्ण मगर नियंत्रण मे है।  

अपनी राय दें