• युवक की आत्महत्या को लेकर पुलिस थाने पर हमला

    हैदराबाद। तेलंगाना के करीमनगर जिले में बुधवार को एक युवक द्वारा आत्महत्या करने को लेकर नाराज संबंधियों ने एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया।...

    युवक की आत्महत्या को लेकर पुलिस थाने पर हमला

     

    युवक की आत्महत्या को लेकर पुलिस थाने पर हमला

    हैदराबाद।  तेलंगाना के करीमनगर जिले में बुधवार को एक युवक द्वारा आत्महत्या करने को लेकर नाराज संबंधियों ने एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया। पुलिस पर कथित तौर पर युवक का उत्पीड़न करने का आरोप है। मनकोनडुर गांव के एक समूह ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया और फर्नीचर, सीसीटीवी कैमरा और पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे इलाके में तनाव फैल गया।


    यह घटना श्रणव (23) नामक युवक की आत्महत्या के बाद हुई। श्रवण सहित पांच युवकों को पुलिस ने थाने में बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इनकी मंगलवार को दशहरे के दौरान एक पुलिसकर्मी के साथ झड़प हो गई थी।इन युवकों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। पुलिस ने उनसे अगली सुबह पुलिस थाने आने के लिए भी कहा था। श्रवण ने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

    नाराज गांव वालों ने युवक के शव के साथ एक जुलूस निकाला और पुलिस थाने जाकर पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उनमें से कुछ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया।प्रदर्शनकारियों ने करीमनगर-वारंगल राजमार्ग पर बैठकर करीब दो घंटे के लिए यातायात जाम कर दिया।करीमनगर के पुलिस अधीक्षक वी.बी.कमलासन ने मंगलवार की घटना को गंभीरता से लेते हुए उपनिरीक्षक वामशीकृष्णन और दो कांस्टेबलों राजकुमार और नरेश को निलंबित कर दिया है।

अपनी राय दें