• मोनिका हत्यांकाड: सुरक्षा गार्ड बेंगलुरु से गिरफ्तार

    पणजी। गोवा पुलिस ने मशहूर परफ्यूम विशेषज्ञ मोनिका घुरदे हत्यांकाड में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए संदिग्ध हत्यारा सुरक्षा गार्ड को कर्नाटक के बेंगलुरु से आज गिरफ्तार किया। ...

    मोनिका हत्यांकाड: सुरक्षा गार्ड बेंगलुरु से गिरफ्तार

     

    मोनिका हत्यांकाड: सुरक्षा गार्ड बेंगलुरु से गिरफ्तार

    पणजी।  गोवा पुलिस ने मशहूर परफ्यूम विशेषज्ञ मोनिका घुरदे हत्यांकाड में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए संदिग्ध हत्यारा सुरक्षा गार्ड को कर्नाटक के बेंगलुरु से आज गिरफ्तार किया। पुलिस उप महानिरीक्षक विमल गुप्ता ने यहां संवाददाताओं को बताया कि पंजाब के भटिंडा निवासी राजकुमार सिंह(21)को स्थानीय और मंगलुरु पुलिस की सहायता से बेंगलुरु के कोटमपेट क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

    राजकुमार मोनिया के कम्लेक्स में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। लोगों की शिकायत के बाद उसे दो माह पहले निकाल दिया गया था लेकिन बाद में उसे रख लिया गया था।  गुप्ता ने बताया कि संदिग्ध को माेनिका के डेविड कार्ड से पैसे निकालने और मोबाइल ट्रैकिंग के आधार पर गिरफ्तार किया गया। अपराध को अंजाम देने के बाद वह मंगलुरु गया और उसके बाद बेंगलुरु चला गया। उसने गोवा के पोरवोरिम ,मंगलुरु और बेंगलुरु से पैसे निकाले थे।


    उन्होंने कहा कि राजकुमार ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है लेकिन हत्या का उद्देश्य पुलिस हिरासत में पूछताछ की दौरान सामने आयेगा। उल्लेखनीय है कि छह अक्टूबर को मोनिका का शव उनके घर से मिला था। उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे और हाथ एवं पैर बिस्‍तर से बंधे थे। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ सुरागों के आधार पर पड़ोसी राज्यों में अपनी टीमें भेजी थीं।

    गुप्ता ने जल्द ही मामला सुलझा लेने का दावा किया था। मोनिका मूल रूप से नागपुर की रहने वाली थी और तमिलनाडु के फोटोग्राफर भरत राममरूतम से शादी की थी लेकिन पति से अलग होने से पहले पणजी के पास पोरवोरिम इलाके में रहती थी और बाद में सानगोल्डा में रहने लगी।  

अपनी राय दें