• जयललिता ने मणिकंदन को पद से हटाया

    चेन्नई। अखिल भारतीय अन्ना दुविड़ मेनत्र कषगम् (अन्नाद्रमुक) सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने आज सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री एम. मणिकंदन को रामनाथपुरम जिला सचिव के पद से हटाया और उनके स्थान पर मुनियासामी को नियुक्त किया है। ...

    जयललिता ने मणिकंदन को पद से हटाया

    चेन्नई।  अखिल भारतीय अन्ना दुविड़ मेनत्र कषगम् (अन्नाद्रमुक) सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने आज सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री एम. मणिकंदन को रामनाथपुरम जिला सचिव के पद से हटाया गया और उनके स्थान पर मुनियासामी को नियुक्त किया है। जलललिता ने यहां अपने बयान में कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री पार्टी की चिकित्सा शाखा के उप सचिव बने रहेंगे।


    उन्होंने जिला एमजीआर युवा इकाई के सचिव एम. ए. मुनियास्वामी, मुथुकुलाथुर इकाई के सचिव आर. करुप्पुसामी, और इसी इकाई की महिला शाखा की सचिव के. हुमा, मुछआरा इकाई के सचिव पी. मुरुगेसन, कमुधि इकाई की सचिव ए. मीनाक्षी सुन्दरम, कडालाडी इकाई की एमजीआर युवा इकाईके सचिव एम सत्यामूर्ति, मुडुकुलाथूर शहर सचिव एम मुरुगन, कमुधि शहर सचिव के. पी. एम इकबाल, उप-सचिव ए. जयाचन्द्रन और सयालकुडी शहर सचिव वी सुब्रमण्यम को भी उनके पदों से हटा दिया। उन्होंने यह भी घोषणा कि पद से हटाये गये लोगों को नये पदों पर प्रतिस्थापित किया जाएगा।  

अपनी राय दें