• सड़क हादसे में पुलिसकर्मी समेत 2 की मौत

    झांसी ! बुंदेलखंड में अलग-अलग जनपद के थाना इलाकों में चालकों ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पुलिसकर्मी समेत दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।...

    झांसी !   बुंदेलखंड में अलग-अलग जनपद के थाना इलाकों में चालकों ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पुलिसकर्मी समेत दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    जनपद महोबा के पनवाड़ी अंतर्गत देवगनपुरा निवासी 47 वर्षीय काशी प्रसाद पुत्र प्यारे लाल राजपूत कर्बी के रैपुरा में सिपाही के पद पर तैनात था। वह बाइक से तालबेहट गया। घर लौटते समय रास्ते में एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घायल काशी को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

    दूसरी ओर, बरुआसागर थाना क्षेत्र के जरवां निवासी सालिगराम (40) पिछले दिनों सामान खरीदने बरुआसागर गया था। घर लौटते वक्त रास्ते में उसे एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।


    इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    इसी क्रम में बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिनारा निवासी केतकी पत्नी सुम्मेर सिंह खेत से घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के नजदीक डम्पर ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। केतकी को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपनी राय दें