• दादरी हत्याकांड : राहुल यादव के परिजनों से मिले अखिलेश

    लखनऊ ! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ग्रेटर नोएडा के दादरी हत्याकांड में मोहम्मद अखलाक के परिजनों की मदद के बाद अब राहुल यादव की सहायता के लिए भी आगे आए हैं। उन्होंने राहुल के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। ...

    लखनऊ !   उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ग्रेटर नोएडा के दादरी हत्याकांड में मोहम्मद अखलाक के परिजनों की मदद के बाद अब राहुल यादव की सहायता के लिए भी आगे आए हैं। उन्होंने राहुल के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। सपा छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान शनिवार को राहुल के परिजनों को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिले। मुख्यमंत्री ने राहुल के माता-पिता को दो लाख रुपये नकद देने के साथ ही उनकी तीन लड़कियों की शादी का खर्च उठाने तथा राहुल को नौकरी दिलवाने और उन्हें पक्का मकान दिलाने का भरोसा दिया।

    ज्ञात हो कि बिसहाड़ा कांड के बाद हुए उपद्रव के दौरान गोली लगने से ऊंचा अमीरपुर गांव का निवासी राहुल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका अभी इलाज चल रहा है।

    सपा छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान राहुल की मां प्रेमवती और पिता राजेंद्र यादव को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मिले। मुख्यमंत्री ने उनका पूरा दर्द सुनने के बाद उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।


    अतुल प्रधान ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर ही राहुल के माता-पिता को पार्टी फंड से दो लाख रुपये की नकद मदद दी और कहा कि वह उनकी तीनों लड़कियों की शादी का खर्च उठाएंगे और उन्हें रहने के लिए पक्का मकान दिया जाएगा, इसके साथ ही राहुल को नौकरी दिलवाने में भी मदद की जाएगी।

    मुख्यमंत्री ने इस कांड को लेकर हुई राजनीति की भी निंदा की और घटना को अनावश्यक रूप से तूल देकर लोगों को आपस में लड़ाने का प्रयास किया गया।

अपनी राय दें