• सचिव की बैठक में अचानक अखिलेश के पहुंचने से खलबली मच गई

    लखनऊ ! उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आलोक रंजन की समीक्षा बैठक में शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अचानक पहुंचने से वहां खलबली मच गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कहीं पर भी कोई कमी मिलती है तो फिर आप लोग कार्रवाई के लिए भी तैयार रहें। अब किसी भी मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। ...

    किसी भी मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

    लखनऊ !   उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आलोक रंजन की समीक्षा बैठक में शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अचानक पहुंचने से वहां खलबली मच गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कहीं पर भी कोई कमी मिलती है तो फिर आप लोग कार्रवाई के लिए भी तैयार रहें। अब किसी भी मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। 

    बैठक विधान भवन के तिलक हाल में चल रही थी, तभी मुख्यमंत्री वहां अचानक पहुंचे। चर्चा है कि बैठक में हल्के-फुल्के अंदाज में बैठे अफसर पर मुख्यमंत्री के आते ही अलर्ट हो गए और सोचने लगे कि मुख्यमंत्री को तो इस बैठक में आना नहीं था, फिर कैसे वह अचानक आ गए।  इससे पहले मुख्य सचिव आलोक रंजन विधान भवन के तिलक हाल में जिलों के विकास तथा कानून-व्यवस्था को लेकर मंडलायुक्त, जिलाधिकारी तथा मुख्य विकास अधिकारियों के साथ कार्य की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अचानक पहुंच गए। कहा जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने अफसरों से कहा कि उन्हें सब पता है कि कहां पर क्या चल रहा है।  मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि अभी भी आप सभी के पास कुछ करने का मौका है। उन्होंने कहा कि आप सब लोग सभी जगह पर मूलभूत सुविधा जैसे बिजली, सड़क, पानी लोगों को मुहैया कराने में सक्रिय हो जाएं। कहीं पर भी कोई कमी मिलती है तो फिर आप सभी लोग कार्रवाई के लिए भी तैयार रहें। अब किसी भी मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।  बैठक में 75 जिलाधिकारी, 18 मंडलायुक्त तथा 75 मुख्य विकास अधिकारी मौजूद रहे।


अपनी राय दें