• कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश हुई इंद्राणी

    मुंबई। शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव मुखर्जी और ड्राईवर को आज दोपहर बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद अदालत ने तीनों को 5 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस बीच खबर है कि सुनवाई के दौरान मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी कोर्ट रूम में बेहाश हो गई। सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि भी मौजूद थी और अपनी मां को देखकर रो पड़ी।...

    अदालत ने तीनों आरोपियों को 5 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है

    मुंबई। शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव मुखर्जी और ड्राईवर को आज दोपहर बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद अदालत ने तीनों को 5 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस बीच खबर है कि सुनवाई के दौरान मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी कोर्ट रूम में बेहाश हो गई। सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि भी मौजूद थी और अपनी मां को देखकर रो पड़ी।


    सुनवाई के दौरान इंद्राणी के वकील ने शिकायत दर्ज करवाई कि उन्हें अपने मुवक्किल से अकेले में मिलने नहीं दिया गया जो उसका अधिकार है। वहीं दूसरी तरफ संजीव खन्ना के वकील ने कहा कि, मीडिया पुलिस से ज्यादा जानता है। मामले में सिर्फ फोरेंसिक जांच रिपार्ट का इंतजार है इसलिए अब और पुलिस हिरासत की जरूरत नहीं है। इनके अलावा डिफेंस के वकील ने कहा कि पुलिस जांच ठीक से नहीं कर रही है। सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने तीनों आरोपियों को 5 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसके बाद पुलिस तीनों को लेकर यहां से रवाना हो गई।  

अपनी राय दें