• पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगाया

    बलिया (उप्र) ! एक क्रूर पति ने पत्नी की हत्या कर शव को दफना दिया और अपने सभी बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां पहुंचा दिया। इसके बाद हत्यारा पति पूरे परिवार के साथ फरार हो गया। ...

    बलिया (उप्र) !   एक क्रूर पति ने पत्नी की हत्या कर शव को दफना दिया और अपने सभी बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां पहुंचा दिया। इसके बाद हत्यारा पति पूरे परिवार के साथ फरार हो गया।   अपनी बहन से मिलने पहुंचे मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी शमतुल नट को आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी दी, इसके बाद शमतुल ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। 

    पुलिस ने बांसडीह तहसील प्रशासन से संपर्क साधा। घटना की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार हीरालाल व थानाध्यक्ष सुरेश सिंह पुलिस बल के साथ कब्रगाह पहुंचे। वहां कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला गया, जिसकी शिनाख्त शमतुल ने अपनी बीन के रूप में की। शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा था कि महिला की हत्या की गई है, क्योंकि उसकी गर्दन पर धारदार निशान मिला। 


    सहतवार थाना क्षेत्र के कुसहर ग्रामसभा के नट बस्ती निवासी घुटानी नट, अपनी मां पार्वती देवी व पत्नी सैरूनियां के साथ 21 अगस्त को बाजार गया था। तीनों ने बाजार में शराब पी। वहां से लौटते समय किसी बात को लेकर वे लोग आपस में लड़ गए। इसके बाद पति ने सैरूनियां की हत्या कर उसके शव को रात में ही गाड़ दिया। 22 अगस्त को घुटानी ने अपने बच्चे पुतुल (12), सोनमी (10), गुलेल (8), कुली (6) एवं पांच वर्षीय प्रदीप को बैरिया थाना क्षेत्र के तालिबपुर स्थित अपने रिश्तेदार के यहां पहुंचा दिया। 

    फरार मां-बेटे का अभी तक सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया जिला अस्पताल भेज दिया।

अपनी राय दें