• पति ने खाया जहर, पत्नी ने खुद को लगाई आग

    झांसी ! उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में एक दंपति के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि आक्रोश में आकर पति ने जहर खा लिया और पत्नी ने खुद को आग लगा ली। पति की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है। ...

    झांसी !  उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में एक दंपति के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि आक्रोश में आकर पति ने जहर खा लिया और पत्नी ने खुद को आग लगा ली। पति की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है।  शहर कोतवाली क्षेत्र में दतिया गेट के बाहर रहने वाले 28 वर्षीय विवेक कुशवाहा का पुलिया नंबर 9 में रहने वाली 24 वर्षीय रीना के साथ नवंबर, 2014 में शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों हंसी-खुशी से रह रहे थे, लेकिन किसी बात को लेकर अचानक हुए झगड़े में दोनों अपने क्रोध पर काबू नहीं रख पाए। 

    विवेक कुशवाहा के भाई ने बताया कि मंगलवार सुबह उसके भाई विवेक कुशवाहा और भाभी रीना के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रीना ने आक्रोश में आकर अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली और विवेक ने जहर खा लिया।


    परिजनों ने किसी तरह आग बुझाने के बाद और दोनों को झांसी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां विवेक ने उपचार के दौरान दम तोड़ लिया, जबकि रीना की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपनी राय दें