• दीवानी कचहरी के लॉकअप से 5 कैदी फरार

    आजमगढ़ ! उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में पेशी पर आये तीन कैदी दीवानी कचहरी के लॉकअप में सेंध लगाकर फरार हो गये। इस घटना के बाद दोषी पांच पुलिस कर्मियों को निलम्बित कर दिया गया।...

    आजमगढ़ !  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में पेशी पर आये तीन कैदी दीवानी कचहरी के लॉकअप में सेंध लगाकर फरार हो गये। इस घटना के बाद दोषी पांच पुलिस कर्मियों को निलम्बित कर दिया गया। फरार कैदियों पर लूट व हत्या के मामले दर्ज थे। आजमगढ़ पुलिस के अनुसार, मंडल कारागार में लूट और हत्या के आरोप में कैदी रिंकू बंगाली निवासी थाना जैतपुर जिला अंबेडकरनगर, कमलेश सरोज निवासी भवानपुर थाना बरदह और कृष्णा विश्वकर्मा निवासी बलाई थाना कंधरापुर जिला आजमगढ़ बंद थे। 

    बताया जाता है कि सोमवार को दीवानी कोर्ट में पेशी थी। इन तीनों को कारागार से पेशी पर लाया गया था और दीवानी न्यायालय के लॉकअप में लाकर रखा गया था। 


    इसी दौरान तीनों कैदी लॉकअप के पिछले हिस्से की दीवार में सेंध लगाकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की टीमें जगह-जगह छापेमारी में जुटी है। इस मामले में दोषी पाए गए पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

अपनी राय दें