• हथियारों के बल पर बदमाशों ने लूटी कार

    ग्रेटर नोएडा ! कासना कोतवाली क्षेत्र के डीपीएस गोल चक्कर के पास देर रात कार सवार आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने चालक से मोबाइल, पर्स, नकदी और कार लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई भी की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे फेंककर फरार हो गए।...

    Normal 0 false false false EN-US X-NONE X-NONE MicrosoftInternetExplorer4

    ग्रेटर नोएडा !   कासना कोतवाली क्षेत्र के डीपीएस गोल चक्कर के पास देर रात कार सवार आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने चालक से मोबाइल, पर्स, नकदी और कार लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई भी की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे फेंककर फरार हो गए। पीडि़त ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामला कासना कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से सिकंद्रबाद का रहने वाला बबली भाटी इस समय बीटा टू में किराए पर रहता है। वह विजय भाटी टूर एंड ट्रैवल्स कंपनी में चालक के पद पर कार्यरत है। बुधवार देर रात साढ़े आठ बजे के करीब मालिक की स्विट डिजायर कार से बीटा टू डीटीसी होटल में खाना खाने जा रहा था। डीपीएस गोल चक्कर के पास फोन पर किसी से बात करने लगा। इस दौरान दो स्विट कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवर टेक कर उसकी गाड़ी रोक ली। उसके अगल बगल में कार लगाकर उससे लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने बन्दूक के बल पर उसकी जमकर मारपीट की। इस बीच लुटेरों ने उसके जेब में रखे मोबाइल फोन, नकदी, पर्स और स्विट डिजायर कार लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे उसे सडक़ किनारे सुनसान झाडिय़ों में फेंककर फरार हो गए। घटना की जानकारी चालक ने पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की। लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार दोपहर पीडि़त चालक ने मालिक विजय भाटी की मदद से मामले की तहरीर कासना पुलिस को दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। लेकिन तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


    चालक बबली भाटी ने कार लूट के मामले की तहरीर कासना पुलिस को दी थी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की। मगर उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद दरियादिली दिखाते हुए पुलिस ने लूट के सनसनी खेज मामले को चोरी की मामूली धाराओं में दर्ज कर लिया है।

अपनी राय दें