• लापरवाह दरोगा व मुंशी निलंबित

    हमीरपुर ! उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के टिकरौली गांव में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना में कथित तौर पर लापरवाही बरते पर कोतवाली हमीरपुर के दरोगा व मुंशी को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया। आरोप है कि इन दोनों ने पीड़ित बच्ची को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल नहीं भिजवाया।...

    हमीरपुर !   उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के टिकरौली गांव में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना में कथित तौर पर लापरवाही बरते पर कोतवाली हमीरपुर के दरोगा व मुंशी को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया। आरोप है कि इन दोनों ने पीड़ित बच्ची को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल नहीं भिजवाया।

    लगभग एक हफ्ते पहले टिकरौली में एक अधेड़ व्यक्ति ने रिश्ते में नातिन लगने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था और बदहवाश बच्ची को पड़ोसी के मकान के सामने नाली में फेंक दिया था। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस का दरोगा इकराम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचा। साथ आए पुलिसकर्मी आरोपी की खोजबीन में लग गए, जबकि दरोगा घायल बच्ची को कोतवाली ले गया और काफी देर तक वहीं बैठाए रखा, जबकि उसे तुरंत उपचार की जरूरत थी। हालांकिबाद में बच्ची को अस्पताल भेजा गया। बच्ची के परिजनों ने जब पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, तब उन्होंने लापरवाही के जुर्म में कोतवाली हमीरपुर के दरोगा इकराम व मुंशी भूरा को निलंबित कर दिया।


अपनी राय दें