• झुग्गियों व डूब क्षेत्र वासियों के बनेंगे राशन कार्ड

    नोएडा-गौतमबुद्ध नगर ! उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में झुग्गियों एवं डूब क्षेत्र में बसी कालोनियों में स्थायी रूप से रहने वाले परिवारों को खाद्य सुरक्षा कानून-2013 के अंतर्गत राशन कार्ड बनेंगे। जिला प्रशासन ने इसके लिए शासन को प्रस्ताव भेज दिया है। शासन से अनुमति मिलते ही कार्य शुरू हो जाएगा।...

    नोएडा-गौतमबुद्ध नगर !  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में झुग्गियों एवं डूब क्षेत्र में बसी कालोनियों में स्थायी रूप से रहने वाले परिवारों को खाद्य सुरक्षा कानून-2013 के अंतर्गत राशन कार्ड बनेंगे। जिला प्रशासन ने इसके लिए शासन को प्रस्ताव भेज दिया है। शासन से अनुमति मिलते ही कार्य शुरू हो जाएगा।

    जनपद में बंद राशनिंग व्यवस्था को जल्द बहाल करके सार्वजनिक राशन वितरण प्रणाली के तहत सस्ती दरों खाद्य समिग्री का वितरण कराने और राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून-2013 के अंतर्गत झुग्गी वालों का राशन कार्ड बनाने की मांग को लेकर आज मार्क्‍सवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के जिला सचिव गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर एन.पी. सिंह से मिला।प्रतिनिधि मंडल ने डीएम से लंबित समस्या के समाधान की मांग की। वार्ता के दौरान जिलाधिकारी ने प्रतिनिधि मंडल को अवगत कराया कि समस्याओं का समाधन कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसका समाधान कराने के लिए झुग्गियों एवं डूब क्षेत्र में बसी कालोनियों में स्थायी रूप से रहने वाले परिवारों को खाद्य सुरक्षा कानून 2013 के अंतर्गत राशन कार्ड बनाने के संबंध में शासन प्रस्ताव 27 मार्च 2015 को भेजा जा चुका है। शासन की अनुमति मिलते ही कार्य तेजी से शुरू कर दिया जाएगा।


अपनी राय दें