• 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर गड्डे में फेंका, मौत

    फिरोजाबाद ! उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना एका के मधीपुर क्षेत्र में माता के जागरण कार्यक्रम में गई मासूम को बहलाकर नहर किनारे ले जाने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के बेहोश होने पर उसे बोरिंग के गड्डे में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।...

    फिरोजाबाद !   उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना एका के मधीपुर क्षेत्र में माता के जागरण कार्यक्रम में गई मासूम को बहलाकर नहर किनारे ले जाने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के बेहोश होने पर उसे बोरिंग के गड्डे में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

    जानकारी मिली है कि मधीपुर निवासी गांधी सिह की पांच वर्षीय पुत्री गांव में ही माता रानी पर चढ़ रहे नेजा के प्रोग्राम में थी। तभी गांव के ही 22 वर्षीय युवक विनय पुत्र महेश उसे बहला फुसला कर नहर किनारे ले गया। जहां विनय ने बच्ची के साथ कुकर्म किया। पूरी रात परिवार के लोग अपनी लड़की को ढूंढते रहे, सुबह गांव मे ही एक दुकान वाले ने बताया के विनय उनकी पुत्री को टाफी और बिस्कुट दिलाने दुकान पर लाया था। जब परिवार के लोगों ने विनय से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सारी बातें कबूल कर ली। उसने बताया नहर किनारे बच्ची से दुष्कर्म किया जिससे बच्ची बेहोश हो गई। जिसे वह पास के ही बोरिंग के गड्डे में फेंक आया था। जब परिवार के लोगों और ग्रामीण वहां पहुंचे तो लड़की मृत अवस्था मिली। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।


अपनी राय दें