• 3 सिपाहियों पर छेड़छाड़ का आरोप

    लखीमपुर खीरी ! उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी शहर में एक महिला ने तीन सिपाहियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि तीनों सिपाही उसके घर में जबरन घुसकर उससे छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर उसके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। महिला ने जिलाधिकारी को प्रार्थनापत्र देकर कर न्याय की गुहार लगाई है।...

    लखीमपुर खीरी !  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी शहर में एक महिला ने तीन सिपाहियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि तीनों सिपाही उसके घर में जबरन घुसकर उससे छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर उसके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। महिला ने जिलाधिकारी को प्रार्थनापत्र देकर कर न्याय की गुहार लगाई है।

    पीड़िता ने जेल गेट के सिपाही मो. नासिर, केशव तिवारी और रोडवेज चौकी के सिपाही रामसुख पांडे के विरुद्ध जिलाधिकारी को दिए गए पत्र मंे आरोप लगाया कि आठ दिसंबर को समय साढ़े सात बजे तीनों सिपाही उसके घर आ धमके। इस बीच तीनों महिला से अश्लील हरकतें करने लगे। महिला के विरोध करने पर तीनों सिपाहियों ने उसके बेटे को झूठे मुकदमें में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी। आरोप है कि तीनों सिपाही पुराने एस.पी. बंगले के पास खड़े होते हैं और उस पर गलत नजर रखते हैं। पीड़िता ने कहा कि सिपाही का मामला होने के चलते चौकी पर प्रार्थनापत्र देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। मामले को लेकर जब वरिष्ठ उप निरीक्षक शिवानंद यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सिपाहियों पर आरोप लगाने वाली महिला के बेटे पर ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज है। महिला द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।


अपनी राय दें