अवैध बूचड़खानों पर योगी ने कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचड़खानों को बन्द करने का अभियान जारी रखने की घोषणा करते हुए आज कहा कि अपराधियों को किसी हालत में बख्शा नहीं जायेगा।...

एजेंसी
अवैध बूचड़खानों पर योगी ने कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा
yogi Adityanath

मुजफ्फरनगर।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचड़खानों को बन्द करने का अभियान जारी रखने की घोषणा करते हुए आज कहा कि अपराधियों को किसी हालत में बख्शा नहीं जायेगा।

नगरीय निकाय चुनाव के संबंध मेें आयोजित जनसभाओं में योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से कोई समझौता नहीं किया जायेगा। कानून का राज स्थापित करने के लिये चल रहा अभियान जारी रहेगा। कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों के समझ में अब आ गया होगा कि उत्तर प्रदेश में उनके लिये अब कोई जगह नहीं है।


उन्होंने कहा कि पुलिस के अभियान की वजह से अपराधी पलायन कर रहे हैं। अपराधियों को शांति भंग की इजाजत नहीं दी जायेगी। पुलिस पूरी सख्ती से काम करेगी और वह यही पैगाम देने आये हैं।

वर्ष 2013 में दंगे का कहर झेल चुके मुजफ्फरनगर में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) और उच्चतम न्यायालय के आदेश के बावजूद पहले की सरकारें अवैध बूचड़खाने बंद ही नहीं करवा रहीं थीं क्योंकि उनमें हिम्मत नहीं थी। उन सरकारों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिये थे। अपराधियों को प्रश्रय दिया जाता था। राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आते ही कानून का राज स्थापित किया गया। अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार