दीपावली और छठ पर्व पर लवे चलायेगी उधना-छपरा स्पेशल

 दीपावली एवं छठ पर्व पर यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर पूर्वोत्तर रेलवे ने उधना और छपरा के बीच साप्ताहिक विशेष गाड़ी चार फेरों में चलाने का निर्णय लिया है।...

एजेंसी
दीपावली और छठ पर्व पर लवे चलायेगी उधना-छपरा स्पेशल
Train ( File Photo)

गोरखपुर। दीपावली एवं छठ पर्व पर यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर पूर्वोत्तर रेलवे ने उधना और छपरा के बीच साप्ताहिक विशेष गाड़ी चार फेरों में चलाने का निर्णय लिया है।

पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि गाडी संख्या 09019 उधना-छपरा साप्ताहिक विशेष गाड़ी उधना से आगामी 05, 12, 19 एवं 26 नवम्बर को 23.55 बजे प्रस्थान करेगी और नन्दूरवार, अमलनेर, जलगांव, भुसावल, खण्डवा, हरदा, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर, कटनी, सतना, मानिकपुर, छिवकी, वाराणसी तथा बलिया स्टेशनों पर रूकते हुए तीसरे दिन छपरा 06.15 बजे पहॅुचेगी।


उन्होंने बताया कि गाडी संख्या 09020 छपरा-उधना साप्ताहिक विशेष गाड़ी छपरा से 07, 14, 21 एवं 28 नवम्बर को छपरा से 07.35 बजे प्रस्थान कर उसी स्टेशनों से होते हुए स्टेशनों पर रूकते हुए उधना 13.35 बजे पहुॅचेगी।

इस गाड़ी की संरचना में शयनयान श्रेणी के 10, साधारण श्रेणी के 02, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के दो, वातानुकूलित द्वितीय सह तृतीय श्रेणी का 01 तथा एस.एल. आर./डी. के 02 कोचों सहित कुल 17 कोच लगाये जायेंगे।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार