त्रिपुरा: बीजेपी ने ज्यादतियों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा

भाजपा की त्रिपुरा इकाई के शीर्ष नेताओं ने राज्यपाल तथागत रॉय को एक ज्ञापन सौंप कर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हो रही कथित ज्यादतियों को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की है...

त्रिपुरा: बीजेपी ने ज्यादतियों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा
BJP

अगरतला।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की त्रिपुरा इकाई के शीर्ष नेताओं ने राज्यपाल तथागत रॉय को एक ज्ञापन सौंप कर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हो रही कथित ज्यादतियों को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बिलाप कुमार देव के नेतृत्व में शीर्ष नेताअों के एक शिष्टमंडल ने कल राज्यपाल से मुलाकात करके राज्य में सत्तारुढ मार्क्सवादी कप्युनिस्ट पार्टी (माकपा)के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के नेताअों और कार्यकर्ताओं पर की जा रही कथित ज्यादतियों के बारे शिकायत की।


शिष्टमंडल ने इस संबंध में उचित कार्रवाई करने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्रालय को विस्तृत रिपोर्ट भेजने की भी अनुशंसा की। भाजपा नेताओं ने अारोप लगाया कि माकपा के कार्यकर्ता पार्टी नेताअों और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला कर रहे हैं और इन मामलों में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गयी है लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रही है।

गत दो सप्ताह में विभिन्न घटनाओं में पार्टी के कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं। लेकिन पुलिस ने एक भी मामले में किसी आराेपी को गिरफ्तार नहीं किया है। शीर्ष नेताओं ने यह भी अारोप लगाया कि पुलिस इसके विपरीत माकपा के निर्देश पर अपराधियों की मदद कर रही है। पुलिस और प्रशासन सीधे तौर पर माकपा के लिए कार्य कर रहे हैं।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार