आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में तलवार दंपति की रिहाई में समय: मनोज सिसोदिया

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 25 में 2008 में आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में डासना जेल में बंद तलवार दंपत्ति की रिहाई में अभी समय लग सकता है।...

एजेंसी
आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में तलवार दंपति की रिहाई में समय: मनोज सिसोदिया
Talwar Dampati

गाजियाबाद।  उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 25 में 2008 में आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में डासना जेल में बंद तलवार दंपत्ति की रिहाई में अभी समय लग सकता है।

उच्च न्यायालय के आदेश की सत्यापित प्रति अभी नहीं मिली है। तलवार दंपत्ति के वकील मनोज सिसोदिया के अनुसार शनिवार और रविवार को अवकाश होने के कारण आदेश की प्रति अगले सप्ताह में मिलने की उम्मीद है।

आदेश की प्रति मिलने के बाद गाजियाबाद की विशेष केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत में जमा करवाई जाएगी। इसके बाद ही अदालत जेल के लिए रिहाई आदेश (परवाना) जारी करेगी।


गौरतलब है कि 15-16 मई, 2008 की रात सेक्टर-25 के एल-32 नंबर के फ्लैट में डाॅ. राजेश तलवार और डाॅ. नूपुर तलवार की बेटी आरुषि तलवार (14) की हत्या हो गई थी।

16 मई की सुबह आरुषि का शव बेडरूम में मिला था। घटना के बाद घर में काम करने वाला हेमराज गायब था जिस कारण आरुषि की हत्या का शक हेमराज पर गया था। लेकिन, 17 मई की सुबह एल-32 मकान की छत से पुलिस को हेमराज की लाश मिली। इसके बाद मामला पूरी तरह से उलझ गया।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार