आतंकवाद का खतरा अब क्रिकेट पर नहीं मंडराएगा : नजम सेठी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि देश से लगभग 90-95 प्रतिशत तक आतंकवाद के खतरे को समाप्त कर दिया गया है और इससे देश में अंतर्राष्ट्रीय टीमों की वापसी को संभव बनाने में मदद मिलेगी...

एजेंसी
आतंकवाद का खतरा अब क्रिकेट पर नहीं मंडराएगा : नजम सेठी
Najam Sethi

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि देश से लगभग 90-95 प्रतिशत तक आतंकवाद के खतरे को समाप्त कर दिया गया है और इससे देश में अंतर्राष्ट्रीय टीमों की वापसी को संभव बनाने में मदद मिलेगी।

सेठी ने कहा कि देश सफलता पूर्वक आतंकवाद से निपट रहा है और ऐसे में क्रिकेट पर आतंकवाद का खतरा नहीं मंडराएगा। 

उल्लेखनीय है कि विश्व एकादश सीरीज का आगाज पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली की ओर एक बड़ा कदम है और इससे देश को बड़ी उम्मीदें हैं। 

एक बयान में सेठी ने कहा, "देश सफलतापूर्वक आतंकवाद से निपट रहा है और इससे देश में और अंतर्राष्ट्रीय टीमें सीरीज के लिए आ सकती हैं। अब हम कह सकते हैं कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई अब तार्किक निष्कर्ष पर पहुंच गई है और देश से 90-95 प्रतिशत तक आतंकवाद खत्म किया जा चुका है।"


सेठी ने कहा, "हमारा इरादा अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को देश की सुरक्षित स्थिति के बारे में बताना है और विशेषकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को यह बताना है कि यहां क्रिकेट पर आतंकवाद का खतरा नहीं मंडराएगा।"

उन्होंने कहा, "इस ओर पहला कदम प्रयास करना है और इसमें कम से कम एक मैच पाकिस्तान में खेलने का था, जो हमने खेल लिया।"

सेठी ने कहा कि विश्व एकादश से पहले आईआसीसी से संबद्ध सुरक्षा विशेषज्ञ और विभिन्न बोर्ड पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना करने आए थे और वे सभी यहां बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्था के साक्षी बने।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार