टेनिस : क्रिस्टीना इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में पहुंचीं

फ्रांस के क्रिस्टीना लादेनोविक ने उलटफेर करते हुए डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोजनियास्की को मात देकर बीएनपी परिबास इंडियन वेल्स ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है...

टेनिस : क्रिस्टीना इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में पहुंचीं
Christina

इंडियन वेल्स। फ्रांस के क्रिस्टीना लादेनोविक ने उलटफेर करते हुए डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोजनियास्की को मात देकर बीएनपी परिबास इंडियन वेल्स ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के साथ ही क्रिस्टीना ने स्वयं को विश्व की शीर्ष 20 महिला टेनिस खिलाड़ियों में शामिल कर लिया है।

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में 23 वर्षीया क्रिस्टीना ने विश्व की 14वीं वरीयता प्राप्त वोजनियास्की को 3-6, 7-6 (7-4), 6-2 से मात दी।  महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में क्रिस्टीना का सामना रूस की एलेना वेस्नीना से होगा, जिसने अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स को 6-2, 4-6, 6-3 से मात देकर जीत हासिल की। 


मैच के बाद क्रिस्टीना ने कहा, "मैं मैच की शुरुआत से काफी निराश थी। मुझे काफी परेशानियां आ रही थीं और वोजनियास्की जैसी शीर्ष स्तर की खिलाड़ियों से सामना आसान नहीं होता।" पुरुष एकल वर्ग में स्टान वावरिंका ने डोमिनिक थीम को मात देकर पहली बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार