एकदिवसीय श्रृंखला के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा

 बांग्लादेश के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों श्रृंखला के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा हो गई है। इस टीम में कुसल परेरा और थिसारा परेरा को शामिल किया गया है...

एकदिवसीय श्रृंखला के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा
Upal Tharang

कोलंबो।  बांग्लादेश के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों श्रृंखला के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा हो गई है। इस टीम में कुसल परेरा और थिसारा परेरा को शामिल किया गया है। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, ये मैच 25 मार्च से एक अप्रैल के बीच कोलंबो और दाम्बुला में होंगे।

चोटिल होने के कारण कप्तान एंजेलो मैथ्यूज एकदिवसीय श्रृंखला में टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे।  इसके अलावा, श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में सलामी बल्लेबाज दानुष्का गुनाथेलका को भी जगह मिली है। हालांकि, इसमें नुवान कुलासेकरा और जैफ्री वांडेर्सी जैसे गेंदबाजों को शामिल नहीं किया गया है। मैथ्यूज की अनुपस्थिति में उपुल थारंगा बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में श्रीलंका टीम की कमान संभालेंगे। 


श्रीलंका टीम : उपुल थरंगा (कप्तान), निरोशान डिकवेला, धनंजय डी सिल्वा, कुसल मेंडिस, एसेला गुनारत्ने, दिनेश चांडीमल (विकेटकीपर), कुसल परेरा, दानुष्का गुनाथेलका, सुरंगा लकमली, लाहिरू कुमारा, विकमम संजय, थिसारा परेरा, सचित पाथरीना, सेकुगे प्रसन्ना और लक्षण संदाकन।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार