नेमार का पीएसजी में जाने का उनका फैसला गलत है : रोनाल्डो​​​​​​​

 ब्राजील फुटबाल जगत के दिग्गज रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी नेमार के बार्सिलोना से पेरिस सेंट जर्मेन जाने के कदम को गलत करार दिया है...

एजेंसी
नेमार का पीएसजी में जाने का उनका फैसला गलत है : रोनाल्डो​​​​​​​
Cristiano Ronaldo

रियो डी जनेरियो। ब्राजील फुटबाल जगत के दिग्गज रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी नेमार के बार्सिलोना से पेरिस सेंट जर्मेन जाने के कदम को गलत करार दिया है। साल 2002 में ब्राजील के साथ विश्व कप जीतने वाले रोनाल्डो ने यूट्यूब पर ब्राजील के पूर्व कप्तान जीको के साथ एक साक्षात्कार में इस बात को साझा किया। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नेमार को पीएसजी ने 22.2 करोड़ यूरो (26.3 करोड़ डॉलर) में अपनी टीम में शामिल किया था। 

इसके तहत नेमार पीएसजी के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। अब तक फ्रेंच क्लब के लिए खेले गए 22 मैचों में नेमार ने 20 गोल किए हैं। हालांकि, रोनाल्डो का मानना है कि 25 वर्षीय खिलाड़ी ने करियर के लिए पीएसजी का गलत चयन किया है। 


रोनाल्डो ने कहा, "नेमार अब पीएसजी में हैं और खेल के नजरिए से देखा जाए, तो पीएसजी में जाने का उनका फैसला गलत है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, सबके अपने अलग फैसले होते हैं। मैं बार्सिलोना में था और 1997 में इंटर मिलान गया। उस समय इटली लीग काफी प्रतिस्पर्धी थी।"

इस बीच, रोनाल्डो ने मैनचेस्टर सिटी के युवा फारवर्ड गेब्रिएल जीसस की प्रशंसा की।  रोनाल्डो का मानना है कि जीसस पिछले कुछ साल में ब्राजील के बेहतरीन सेंट्रल बनकर उबरे हैं। 
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार