गावस्कर स्टैंड 800 रु, सचिन स्टैंड 8000 रु

मुंबई ! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम मुंबई इंडियंस ने आगामी 10 वें सत्र के लिये यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिये गुरुवार को टिकट की बिक्री शुरू कर दी है।...

गावस्कर स्टैंड 800 रु, सचिन स्टैंड 8000 रु

मुंबई  !  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम मुंबई इंडियंस ने आगामी 10 वें सत्र के लिये यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिये गुरुवार को टिकट की बिक्री शुरू कर दी है। स्टेडियम में जहां सुनील गावस्कर स्टैंड की कीमत 800 रुपये है वहीं सचिन तेंदुलकर हास्पिटेलिटी स्टैंड की कीमत 8000 रुपये निर्धारित है। 
टिकटों का आज शुरू हुयी बिक्री में मुंबई इंडियंस के आधिकारिक साझेदार जियो मनी के उपभोक्ताओं के लिये है जबकि अन्य लोगों के लिये 22 मार्च से टिकट उपलब्ध रहेंगे। राेहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपने अभियान की शुरूआत छह अप्रैल को पुणे के खिलाफ करेगी जबकि वह अपना पहला घरेलू मैच नौ अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगी। 
कारपोरेट बॉक्स टिकट की कीमत 12 हजार रुपये से लेकर 30 हजार रुपये के बीच होगी। बाक्स आफिस टिकट की बिक्री की तारीख बाद में घोषित की जायेगी। 
मुंबई इंडियंस का तीसरा घरेलू मैच 16 अप्रैल को गुजरात लायंस के खिलाफ होगा और यह पूरी तरह रिलायंस फाउंडेशन एजुकेशन फार आल को समर्पित होगा। मुंबई इंडियंस इस मैच के लिये पूरा स्टेडियम अपने एनजीओ पार्टनरों के सुविधाओं से वंचित बच्चों के लिये आरक्षित रखेगा। 


देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार

क्या महिलाओं को शांति से जीने का अधिकार नहीं है