भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पीटा

दीपक मलिक की आतिशी पारी से गत चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम ने यूएई में चल रहे पांचवें ब्लाइंड क्रिकेट विश्वकप में पाकिस्तान को शुक्रवार को सात विकेट से पीटकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली...

एजेंसी
भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पीटा
Cricket

नई दिल्ली। दीपक मलिक (नाबाद 73) की आतिशी पारी से गत चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम ने यूएई में चल रहे पांचवें ब्लाइंड क्रिकेट विश्वकप में पाकिस्तान को शुक्रवार को सात विकेट से पीटकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली।

भारत ने अपने पिछले मैच में श्रीलंका को छह विकेट से हराया था जबकि उसका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच बारिश से धुल गया था।भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

बंगलादेश और नेपाल को हराने के बाद इस मैच में उतरी पाकिस्तानी टीम भारत के सामने कोई चुनौती नहीं पेश कर सकी।
पाकिस्तान ने 40 ओवर में आठ विकेट पर 282 रन बनाये।

मोहम्मद जमील और कप्तान निसार अली ने तीसरे विकेट के लिए 137 रन की साझेदारी की। निसार ने 63 और जमील ने नाबाद 94 रन बनाये। भारत के लिए अजय, बसप्पा, सुनी, रामबीर और दीपक ने एक- एक विकेट लिया।


भारत ने 34.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। पिछले मैच के शतकधारी दीपक मलिक ने 71 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से नाबाद 79, वेंकटेश ने 55 गेंदों में 64 और कप्तान अजय रेड्डी ने 34 गेंदों पर 47 रन बनाये। अजय और दीपक ने चौथे विकेट के लिए 106 रन की अविजित साझेदारी की।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन मैच देखने के लिए मौजूद थे और उन्होंने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार