नए कोच खालिद जमील प्रशंसकों को देखकर अभिभूत हुए

भारत के दिग्गज क्लब ईस्ट बंगाल के नए कोच खालिद जमील क्लब के पहले अभ्यास सत्र में मौजूद प्रशंसकों को देखकर काफी अभिभूत हैं...

एजेंसी
 नए कोच खालिद जमील प्रशंसकों को देखकर अभिभूत हुए
Khalid Jaimil

कोलकाता।  भारत के दिग्गज क्लब ईस्ट बंगाल के नए कोच खालिद जमील क्लब के पहले अभ्यास सत्र में मौजूद प्रशंसकों को देखकर काफी अभिभूत हैं । क्लब ने सोमवार को अपने नए कोच के साथ क्लब के मैदान पर अभ्यास किया।

कलकत्ता फुटबाल लीग (सीएफएल) से पहले अभ्यास सत्र में क्लब के हजारों प्रशंसक मौजूद थे। जमील ने यहां संवाददातों से कहा, "मैंने मुंबई में अभ्यास सत्र में इतने प्रशंसक नहीं देखे थे। यह टीम के खिलाड़ियों के लिए प्ररेणादायक है।"


जमील मुंबई एफसी के साथ सात साल तक रहे थे इसके बाद वह आइजोल एफसी गए और क्लब को ऐतिहासिक जीत दिलाई। आइजोल ने जमील के मार्गदर्शन में ही पहली बार आई-लीग का खिताब जीता। 

वह इसी साल ईस्ट बंगाल से जुड़े हैं। वह ट्रेवर मोर्गन की जगह इस क्लब में आए हैं। उन्होंने कहा, "मैं इस समय आई-लीग के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा ध्यान इस समय सीएफएल पर है। हमारे पास अर्नव मोंडल, मोहम्मद रफीक जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। मैं टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए उन पर काफी निर्भर करूंगा।"

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार