जेफ जोन्स ने उबेर के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। जोन्स को इस पद पर नियुक्त हुए छह माह ही हुए थे...

 जेफ जोन्स ने उबेर के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
Jeff Johnes

न्यूयार्क।  एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबेर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। जोन्स को इस पद पर नियुक्त हुए छह माह ही हुए थे।

'सीएनएनमनी' की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की ओर से रविवार को जारी एक बयान में कहा गया, "हम जोन्स को छह माह तक कंपनी में दी गई उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

जोन्स को पिछले साल अगस्त के अंत में उबेर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उबेर में जोन्स कैब संचालन, विपणन और ग्राहक सहायता विभाग को देखते थे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ माह से कंपनी के साथ कई विवाद जुड़ गए थे।


कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्रैविस कालनिक ने रविवार को कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि जोन्स ने यह निर्णय कंपनी द्वारा मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) की नियुक्ति का फैसला लेने के बाद किया।

सीएनएन के अनुसार, जोन्स इस पर तुरंत टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। उबेर फरवरी से अब तक अपने कई बड़े कार्यकारी अधिकारियों को खो चुकी है। इस साल मार्च में उबेर के 'ग्रोथ एंड प्रोडक्ट' विभाग के प्रमुख एड बेकर ने भी इस्तीफा दे दिया था।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार

क्या महिलाओं को शांति से जीने का अधिकार नहीं है