आदित्यनाथ ने विकास योजनाओं को  आगे बढ़ाने का निर्देश दिया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने अधिकारियों से कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने और विकास योजनाओं को तेजी से आगे बढाने के आज निर्देश दिया...

 आदित्यनाथ ने विकास योजनाओं को  आगे बढ़ाने का निर्देश दिया
Yogi Adityanath

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने अधिकारियों से कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने और विकास योजनाओं को तेजी से आगे बढाने के आज निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने अतिविशिष्ट अतिथि गृह में अधिकारियों को बुलाकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संकल्प पत्र को लागू करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए भी कहा।
कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में नियंत्रित रखने का आदेश दिया।

उनसे सुबह मुख्य सचिव राहुल भटनागर, पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद, गृह विभाग के प्रमुख सचिव देवाशीष पाण्डा और सूचना विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने मुलाकात की।


 योगी अपने दोनों उप मुख्यमंत्रियों के साथ अपराह्न तीन बजे अधिकारियों के साथ लोक भवन में बैठक करेंगे। इसके बाद मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ राजभवन जायेंगे।

राज्यपाल राम नाईक ने मंत्रिमंडल को स्वल्पाहार पर आमंत्रित किया है। इस बीच, गोरखपुर और इलाहाबाद से आयी साधु-सन्तो की टोली मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर हवन पूजन कर रही है। वहां चल रही तैयारियों से लगता है कि श्री योगी जल्द ही अपने सरकारी आवास मे रहने लगेंगे।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार