राजनीतिक कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं नीतीश : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश पर अरबों रुपये के सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर से ही श्री कुमार ने घोटाले के विरोध में राजभवन मार्च कर रहे कार्यकताओं पर लाठीजार्च करवाई...

एजेंसी
राजनीतिक कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं नीतीश : तेजस्वी
Tejaswi Yadav

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अरबों रुपये के बहुचर्चित सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि इसके डर से ही श्री कुमार ने घोटाले के विरोध में राजभवन मार्च कर रहे राष्ट्रीय जनता दल(राजद) कार्यकताओं पर लाठीजार्च करवाई।

राजद के युवा नेता श्री यादव ने कार्यकर्ताओं पर पुलिस की लाठीचार्ज के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा, “राजद कार्यकर्ता सृजन महाघोटाले के विरुद्ध शांतिपूर्वक राजभवन मार्च कर रहे थे। श्री कुमार की इस घोटाले में संलिप्तता है इसलिए वह अपना चेहरा बचाने के लिए प्रशासन के जरिये राजनीतिक कार्यकर्ताओं को सरकारी गुंडागर्दी (पुलिस) से डरा रहे हैं। मुख्यमंत्री के कहने पर ही उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्वक लाठी बरसाई गई।”

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक की अनुपस्थिति में राजभवन के किसी भी पदाधिकारी ने राजद के प्रतिनिधिमंडल से मिलना मुनासिब नहीं समझा जबकि कार्यकर्ताओं का श्री मलिक से तीन बजे मिलने का समय पूर्व से निर्धारित था।


उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि राज्यपाल के नाम राजद के ज्ञापन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सृजन घोटाले में अभियुक्त बनाने का आग्रह होने के कारण ही श्री कुमार के इशारों पर राजभवन के अधिकारियों ने राजद प्रतिनिधिमंडल का अपमान किया।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार