मानसिक रूप से बीमार युवती की गला रेंतकर हत्या

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में मानसिक रूप से बीमार महिला की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है...

मानसिक रूप से बीमार युवती की गला रेंतकर हत्या
Murder

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में मानसिक रूप से बीमार महिला की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है। मृतका की हत्या के बाद शव को सड़क पर फेंक दिया गया था। मृतका की पहचान सिंकदरी देवी (35) के रूप में की गई है, जो वहीं पुलिस ने जानकारी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अमन विहार थाना क्षेत्र में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिकंदरी देवी अपने परिवार के साथ किराड़ी के महावत कॉलोनी स्थित झुग्गियों में रहती थी। मृतका की मानसिक स्थिति खराब है, जिसके चलते वह कूड़ा बीनने का काम करती थी। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से निकली थी, जिसके बाद वह घर नहीं आई और बुधवार को पुलिस को उसका शव बरामद हुआ। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को पीसीआर से महतो कॉलोनी के पास महिला का शव सड़क किनारे पड़े होने की जानकारी मिली थी। बाद में शव की पहचान सिकंदरी देवी के रूप में की गई है, जिसकी तेज धार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी। 

पुलिस को मौके से हरियाणा मार्क शराब की बोतल और एक कोल्ड ड्रिंक की बोलत भी बरामद की है। हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी बरामद नहीं किया गया है। पुलिस की मानें, प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कोई अज्ञात व्यक्ति सिकंदरी देवी को बहला-फुसला कर लाया, जहां उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या की वजहों और आरोपियों के बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिली है, जिसके चलते पुलिस आरोपी की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की होगी, विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार