भोपाल: सीबीआई का अंडरकवर एजेंट बनकर युवती से निकाह के बाद दुष्कर्म

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस ने मुंबई के एक युवक को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अंडरकवर एजेंट बन कर एक छात्रा के साथ निकाह और उसके बाद दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया ...

एजेंसी
भोपाल:  सीबीआई का अंडरकवर एजेंट बनकर युवती से निकाह के बाद दुष्कर्म
misbehave with girl

भोपाल।  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस ने मुंबई के एक युवक को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अंडरकवर एजेंट बन कर एक छात्रा के साथ निकाह और उसके बाद दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

भोपाल दक्षिण पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने बताया कि आरोपी युवक समीर अनवर का पूरा बैकग्राउंड पता किया जा रहा है। जिस मौलाना ने निकाह करवाया, उसके बारे में भी पता किया जा रहा है कि वह इसके लिए अधिकारप्राप्त था भी या नहीं।
इस दिशा में भी जांच की जा रही है कि क्या युवक ने किसी और राज्य में भी किसी युवती के साथ इस प्रकार की ठगी तो नहीं की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में रहने वाली इस उच्च शिक्षित छात्रा के माता-पिता ने एक मेट्रिमोनियल वेबसाइट के आधार पर समीर से संपर्क किया था। वेबसाइट में उसने स्वयं को सीबीआई का अंडरकवर उपपुलिस अधीक्षक बताया हुआ था।

पुलिस सूत्राें के मुताबिक आपसी संपर्क के बाद आरोपी युवक ने छात्रा से बातचीत करनी शुरु कर दी थी। इसके बाद इस युवक ने छात्रा को अपने झांसे में लेते हुए उसे खुद के भारतीय पुलिस सेवा में चयनित होने के बारे में जानकारी दी।


युवक ने प्रशिक्षण में जाने के नाम पर छात्रा से करीब डेढ लाख रुपए भी ऐंठ लिए। इसी बीच उसने राजधानी के एक नामी होटल के कमरे में एक मौलाना को बुलाकर छात्रा से निकाह कर लिया और छात्रा के साथ उसके घर पर ही रहने लगा।

लंबे समय तक युवक के न तो अपने माता-पिता को बुलाने और न ही प्रशिक्षण पर जाने के चलते छात्रा और उसके माता-पिता को संदेह हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कल इस पूरे मामले का खुलासा हुआ था।

 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार