मोदी की राजनीति लम्पट ताकतों की मददगार : अखिलेन्द्र

कल रात बीएचयू में छात्राओं पर हुए बर्बर दमन की कड़ी निंदा करते हुए वहां अभी भी जारी छात्राओं और आम नागरिकों के दमन पर तत्काल रोक लगाने और बीएचयू कुलपति के इस्तीफा देने की मांग की गयी...

मोदी की राजनीति लम्पट ताकतों की मददगार : अखिलेन्द्र
BHU Protest
हाइलाइट्स
  • बीएचयू में जारी दमन पर तत्काल लगे रोक
  • बीएचयू कुलपति दें इस्तीफा

मुगलसराय। कल देर रात बीएचयू में छात्राओं पर हुए बर्बर दमन की कड़ी निंदा करते हुए वहां अभी भी जारी  छात्राओं और आमनागरिको के दमन पर तत्काल रोक लगाने और बीएचयू कुलपति के इस्तीफा देने की मांग किसान आंदोलन के प्रतिनिधियों की बैठक में लिए राजनीतिक प्रस्ताव में की गयी।

बैठक में मौजूद स्वराज अभियान की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य अखिलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थिति में छात्राओं और आम नागरिकों पर बर्बर दमन की कार्यवाही यह दिखाती है कि मोदी की राजनीति दमन की है और लम्पट ताकतों को मदद करती है। देश में जो भी लोकतांत्रिक ताकतें है उनके विरूद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वालों को मोदी फालो करते है। इस दमन और लम्पटई की राजनीति के खिलाफ सभी लोकतंत्र पसंद ताकतों को मिलकर लड़ना होगा और किसान आंदोलन में भी महिलाओं के सम्मान और रक्षा का सवाल मजबूती से उठाया जायेगा।


बैठक में अखिलेश दूबे, दिनकर कपूर, अजय राय, धर्मेन्द्र सिंह एडवोकेट, राम नारायण, डा0 राम कुमार, राम मूरत राजभर, सीताराम विक्रांत, राजेश सचान, रामेश्वर प्रसाद, सुरेश बिंद, अजीत पासवान, सुनील राजभर, राम मूरत पासवान, दुखंती प्रसाद, सुरेश यादव आदि लोग उपस्थित रहें।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार