राहुल ने राजग सरकार पर आश्वासनों के सहारे देश चलाने का आरोप लगाया

 कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर वादाखिलाफी तथा सिर्फ नारों और मौखिक आश्वासनों के सहारे देश चलाने का आरोप लगाया...

एजेंसी
राहुल ने राजग सरकार पर आश्वासनों के सहारे देश चलाने का आरोप लगाया
Rahul Gandhi

रायचूर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर वादाखिलाफी तथा सिर्फ नारों और मौखिक आश्वासनों के सहारे देश चलाने का आरोप लगाया।

 गांधी ने यहां पार्टी सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आश्वासनों से गरीब का उत्थान अथवा युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। केन्द्र सरकार चुनींदा राज्यों को ही आर्थिक सहायता दे रही है तथा भाजपा शासित राज्यों में जरूरी सहायता नहीं दी जा रही है।


कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों के उत्थान के नाम पर अमीरों को मदद कर रही है। केंद्र सरकार ने अमीरों के 130,000 करोड़ रुपये के कर्ज माफ किये हैं। पंजाब और कर्नाटक में किसानों की दुर्दशा के बावजूद उनके लिए केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है।

उन्होंने कर्नाटक में जरूरतमंद किसानों के कर्ज माफ करने के लिए मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की प्रशंसा की। गांधी ने गोरखपुर के अस्पताल में बच्चों की मौत पर गहरा दुख और चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में पार्टी मृतकों के परिजनों के साथ है। पिछले पांच दिन में अस्पताल में 60 बच्चों की मौत हो गयी।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार