वसुंधरा राजे के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे घनश्याम तिवाड़ी

भाजपा के बगावती नेता और विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए क्रांति दिवस नौ अगस्त को “ वसुंधरा हटाओ भ्रष्टाचार मिटाओ” अभियान शुरू करने की घोषणा की है...

एजेंसी
वसुंधरा राजे के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे घनश्याम तिवाड़ी
Ghanshyam Tiwari

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के बगावती नेता और विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए क्रांति दिवस नौ अगस्त को  “वसुंधरा हटाओ भ्रष्टाचार मिटाओ” अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

श्री तिवाड़ी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस अभियान के तहत कल सवेरे अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजली अर्पित की जाएगी और उसके बाद प्रदेश व्यापी अभियान शुरू किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि अभियान के तहत दीनदयाल वाहिनी के नेतृत्व में प्रदेश में आगामी तीन माह तक प्रदेश में राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर लोक संग्रह अभियान भी चलाया जाएगा और इसके बाद नवम्बर में अलग राजनीतिक दल बनाने के बारे में निर्णय किया जाएगा ।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि राजस्थान में नयी राजनीतिक शक्ति की जरूरत है जो देश की जनता को भ्रष्टाचार से मुक्त कर सके और नयी ऊर्जा दे सके।

उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका किसी राजनैतिक दल के गठन का कोई इरादा नहीं है ओर लोक संग्रह अभियान के दौरान जनता का बहुमत मिला तो इस पर विचार किया जाएगा ।


उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यदि प्रदेश में कोई नया राजनैतिक दल बना तो उसमें भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट विधायकों के सहयोग की जरूरत नहीं रहेगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के दौरान भ्रष्टाचार मिटाने का उल्लेख करते हुये कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है ।

श्री तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री पर उन्हें और उनके परिवार का उत्पीड़न करने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुये कहा कि यदि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा झूठे दस्तावेजों के जरिये कोई कार्यवाही की जाती है तो उसे न्यायालय मेंं चुनौती दी जाएगी ।

उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का हवाला देते हुए कहा कि वह लोक सेवक की श्रेणी में आते है जिसके तहत एसीबी को उनके खिलाफ कार्यवाही करने का कोई अधिकार नहीं है।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार