​​​​​​​चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह व पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर आरोप लगाने को लेकर निशाना साधा।...

एजेंसी
​​​​​​​चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 
Chidambaram

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह व पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर आरोप लगाने को लेकर निशाना साधा।

चिदंबरम ने एक ट्वीट में कहा, "चुनाव जीतना क्या इतना महत्वपूर्ण है कि पूर्व प्रधानमंत्री व पूर्व उपराष्ट्रपतिके खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए जा सकते हैं।"


चिदंबरम ने कहा कि भाजपा का गुजरात चुनाव के लिए प्रचार बीते कुछ दिनों से खास तौर से रविवार को बेहद विचित्र स्तर पर चला गया, "क्या किसी राजनीतिक दल को चुनाव जीतने के किसी भी हद तक चले जाना चाहिए?"

चिदंबरम जाहिर तौर पर रविवार को गुजरात में एक जनसभा के दौरान मोदी द्वारा लगाए गए आक्षेपों का जिक्र कर रहे थे। मोदी ने रविवार को एक जनसभा में कहा था कि मनमोहन सिंह व अंसारी कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर के घर पर एक रात्रि भोज में शामिल हुए थे, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री व भारत में वर्तमान उच्चायुक्त भी मौजूद थे। मोदी ने पाकिस्तान पर भाजपा को गुजरात में हराने के लिए कांग्रेस नेताओं के साथ मिलीभगत का आरोप भी लगाया था।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार