छग : बीजापुर में 3 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने गुरुवार को तीन लाख रुपये के इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी बस्तर के आईजी विवेकानंद सिन्हा ने दी...

एजेंसी
छग : बीजापुर में 3 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार
Naxalite arrest

रायपुर/ बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने गुरुवार को तीन लाख रुपये के इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी बस्तर के आईजी विवेकानंद सिन्हा ने दी। 

आईजी विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि जिले के उसूर थाना क्षेत्र के फुटापल्ली के जंगल से पुलिस ने पुनेम सोना (30) को गिरफ्तार किया है। सोना उसूर एलओएस का डिप्टी कमांडर है। उस पर तीन लाख रुपये का इनाम घोषित है।

सिन्हा ने कहा, "केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए फुटापल्ली और नड़पल्ली गांव की ओर रवाना किया गया था। पुलिस को मुखबिर से डिप्टी कमांडर पुनेम सोना के बारे में सूचना मिली थी।"


उन्होंने कहा, "पुलिस दल ने घेराबंदी कर नक्सली सोना को फुटापल्ली गांव के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नक्सली की लम्बे समय से पुलिस को तलाश थी। उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, सड़क काटने, शासकीय सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत कई मामले दर्ज हैं। नक्सली के खिलाफ उसूर थाना में तीन स्थायी वारंट और आवापल्ली थाना में एक स्थायी वारंट लंबित है।"

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार