अजमेर लोकसभा उपचुनाव के लिए जोर पकड़ने लगा प्रचार

राजस्थान में उन्नतीस जनवरी को होने वाले अजमेर लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रचार जोर पकड़ने लगा है...

एजेंसी
अजमेर लोकसभा उपचुनाव के लिए जोर पकड़ने लगा प्रचार
by-election campaign

अजमेर।  राजस्थान में उन्नतीस जनवरी को होने वाले अजमेर लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रचार जोर पकड़ने लगा है।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने आज अजमेर शहर में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर वोट मांगे।

भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप लांबा ने अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के आर्य, आदर्श, झलकारी बाई मंडल में व्यापक जनसंपर्क कर विकास के मुद्दे पर जनता से वोट मांगे। जनसंपर्क में प्रभारी मंत्री किरण माहेश्वरी, राज्य मंत्री अनिता भदेल, शहर अध्यक्ष अरविंद यादव, पूर्व सांसद रासा सिंह रावत, पूर्व विधायक हरीश झामनानी, उपमहापौर संपत सांखला सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

इसी तरह राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सघन चुनाव प्रचार किया गया। इस दौरान आयोजित नुक्कड़ बैठकों में नेताओं ने भाजपा सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए पार्टी प्रत्याशी रघु शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। 


जिला कांग्रेस सेवादल ने आज एक बैठक की जिसमें कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय मुख्य संगठक महेंद्र जोशी एवं राष्ट्रीय संगठक रामजीलाल ने सेवादल के पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में कड़ी मेहनत करे। 

इस दौरान शहर मुख्य संगठक शैलेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि सायं सेवादल के वर्दीधारी कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पैदल मार्च भी निकालेंगे। 


देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार