अजीत जोगी ने कुर्सी छोड़ों आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया

 जनता कांग्रेस के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कल से रमन सरकार के किलाफ कुर्सी छोड़ों आन्दोलन शुरू करने का ऐलान किया है...

एजेंसी
अजीत जोगी ने कुर्सी छोड़ों आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया
Ajit Jogi

रायपुर। जनता कांग्रेस के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कल से रमन सरकार के किलाफ कुर्सी छोड़ों आन्दोलन शुरू करने का ऐलान किया है। 
 जोगी ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में यह ऐलान करते हुए कहा कि तीन चरणों के इस आन्दोलन की शुरूआत कल मुख्यमंत्री निवास के घेराव के साथ होंगी।

घेराव के इस कार्यक्रम में राज्य़भर के पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ ही पार्टी समर्थक आम लोग भी हिस्सा लेंगे। आन्दोलन का दूसरा चरण 15 अगस्त के बाद शुरू होगा जिसमें प्रदेश व्यापी..पोस्ट कार्ड इस्तीफा अभियान चलाया जायेगा। 

उन्होने बताया कि पोस्ट कार्ड अभियान में मुख्यमंत्री का इस्तीफा लिखकर पार्टीजन एवं आम लोग प्रधानमंत्री को प्रेषित करेंगे। तीसरे चरण में पार्टी के लोगो द्वारा नई दिल्ली में जन्तर मंतर में धरना प्रदर्शन किया जायेगा और राष्ट्रपति से मिलकर रमन सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की जायेगी।


धरने की शुरूआत में वह स्वयं बैठेंगे। यह धरना तब तक चलेगा जब तक मुख्यमंत्री और उनकी सरकार को बर्खास्त नही किया जाता।  उन्होने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री डा.सिंह के पांच हजार दिन का कार्यकाल में राज्य में अरबों रूपए का भ्रष्टाचार हुआ है।

किसानों को उचित समर्थन मूल्य देने,स्थानीय बोरोजगार युवाओं को रोजगार देने और शराबबंदी कर प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षित भविष्य देने के बजाय मुख्यमंत्री ने केवल अपनी तिजोरियों भरने का काम किया है। 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार