एसीबी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के सरकारी अफसर के पास करोड़ों की दौलत

विजयवाड़ा ! भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को बताया कि आंध्र प्रदेश के एक सरकारी अधिकारी के पास करोड़ों की अवैध संपत्ति का पता चला है। ...

एसीबी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के सरकारी अफसर के पास करोड़ों की दौलत

विजयवाड़ा !   भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को बताया कि आंध्र प्रदेश के एक सरकारी अधिकारी के पास करोड़ों की अवैध संपत्ति का पता चला है। एसीबी ने नेल्लोर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी. रामीरेड्डी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। एसीबी ने नेल्लोर, गुंटुर और चित्तूर जिलों में रामीरेड्डी के 14 ठिकानों पर छापे मारे हैं।

नेल्लोर में रामीरेड्डी के बहुमंजिला मकान की तलाशी के दौरान एसीबी को 2 करोड़ की संपत्ति का पता चला।

अधिकारी और उसके परिजनों के पास तीन जिलों में घर, जमीन और अन्य चल व अचल संपत्तियां हैं।

एसीबी पुलिस उपाधीक्षक टी. प्रभाकर ने कहा कि कई अन्य जगहों पर भी छापे मारे जाने हैं क्योंकि रामीरेड्डी ने रिश्तेदारों, मित्रों व अन्यों के नाम पर भी संपत्तियां खरीदी हुईं हैं।


रामीरेड्डी के पास नेल्लोर नगर निगम आयुक्त और जिला पंचायत राज अफसर का अतिरिक्त कार्यभार भी है। वह मार्च में सेवानिवृत्त होने वाले हैं। एसीबी का कहना है कि इसी वजह से वह दूसरों के नाम पर अकूत संपत्ति इकट्ठी करने में लगे हुए थे।

एसीबी अधिकारी ने कहा कि रामीरेड्डी ने कुछ लोगों को 50 लाख रुपये का कर्ज भी दिया हुआ है।

उन्होंने कहा कि अवैध संपत्ति का विस्तृत ब्योरा सभी ठिकानों की तलाशी, दस्तावेजों की जांच और बैंक लॉकर खुलने के बाद सामने आ सकेगा।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार